redmi 8a dual camera review

mi 11x camera review

mi 11x camera features

mi 11x camera review
Image Source - Google | Image by - Amazon.in

kya aap bhi yahi dhoond rahe hai ki mi 11x camera review to aap bilkul sahi jagah par aaye hain.

is article me aapko pata chal hi jayega mi 11x ke camere ke bare me.

agar aap aur bhi achche se samajhna chahte hain to neeche mi 11x ka video jaroor dekhe.

to chaliye dekhte hain mi 11x ka camera kaisa hai lekin usse se pahele iski Specifications ko dekh lete hai.

aap mi 11x ko asaani se amazon se kharid sakte hain.

  Buy On Amazon  


mi 11x camera details

mi 11x ka rear camera 48-Ultrapixel + 8MP + 5MP hai aur front camera 20MP hai.

aur iska display 6.67-inch ka hai.

isme 6GB RAM + 128GB Storage hai.

aur iski battery 4520mAh ki hai.

isme operating system Android 11 hai.

aur isme processor Qualcomm Snapdragon 870 hai.

mi 11x ke camere ko detail me samajhne ke liye neeche ki video ko jaroor dekhe.


mi 11x camera quality

mujhe ummeed hai ki aapko pata chal hi gaya hoga is baare me mi 11x camera review

aur is baare me bhi mi 11x camera features

Comments